• October 4, 2024

टीम इंडिया को मैच से ठीक पहले मिला सरप्राइज, इमोशनल हो गईं स्मृति मंधाना

टीम इंडिया को मैच से ठीक पहले मिला सरप्राइज, इमोशनल हो गईं स्मृति मंधाना
Share

INDW vs NZW Families Wishes Women Indian Players: भारतीय महिला क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के लिए मैदान पर उतरने जा रही है. टीम इंडिया का पहला मुकाबला न्यूजीलैंड से होने वाला है. इससे पहले भारतीय महिला क्रिकेट टीम का एक खास वीडियो शेयर गया है. जिसमें उनके परिवार के सदस्य दिल को छू लेने वाले वीडियो के जरिए खास संदेश देते नजर आ रहे हैं. खिलाड़ियों के परिवारों ने अपनी बेटियों को खास शुभकामनाएं भेजीं, जिसमें उन्होंने भारतीय टीम को वर्ल्ड कप घर लाने के लिए प्रेरित किया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इमोशनल हुईं स्मृति मंधाना
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय टीम की अहम बल्लेबाज स्मृति मंधाना अपने परिवार का वीडियो देखकर काफी भावुक हो गईं. उनके माता-पिता और भाई ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनके भाई ने मजाकिया अंदाज में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान दबाव को संभालने के टिप्स भी दिए. कप्तान हरमनप्रीत कौर भी अपने परिवार से मिले संदेशों का लुत्फ उठा रही थीं, जिसमें उनकी मां ने भरोसा जताया कि हरमनप्रीत अपनी टीम का अच्छे से नेतृत्व करेंगी और ट्रॉफी लेकर भारत लौटेंगी.

कोच की वाइफ ने भी दीं खिलाड़ियों को शुभकामनाएं
कोच अमोल मजूमदार के परिवार ने भी अपना प्यार और शुभकामनाएं भेजीं. उनकी वाइफ ने कहा, “आप सभी ने इस वर्ल्ड कप के लिए बहुत मेहनत की है. हम प्रार्थना करते हैं कि आपकी मेहनत जरूर रंग लाएगी.” इस बीच, मजूमदार की बेटी ने अपने पिता और कोचिंग स्टाफ की तारीफ करते हुए कहा, “पापा और टीम को मैदान पर देखकर हमें गर्व महसूस होता है. वे हमेशा शांत और संयमित रहते हैं, चाहे परिस्थिति कैसी भी हो.”


भारतीय महिला टीम खेलेगी न्यूजीलैंड से अपना पहला मैच
भारतीय महिला टीम अपना पहला मैच 4 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी. यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा. टीम को न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और श्रीलंका के साथ ग्रुप ए में रखा गया है.

यह भी पढ़ें:
Virat Kohli: ‘रिस्पेक्ट’ में बदल गई ‘राइवलरी’, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले किंग कोहली ने भरी हुंकार, कह दी बड़ी बात




Source


Share

Related post

Historic! Red-hot Sarfaraz Khan becomes first-ever Mumbai batter to notch up Irani Cup double ton | Cricket News – Times of India

Historic! Red-hot Sarfaraz Khan becomes first-ever Mumbai batter…

Share Sarfaraz Khan (Photo credit: Screengrab from video posted by BCCI on X) NEW DELHI: Not considered in…
क्या कोई खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट खेल बन सकता है करोड़पति? जानें कितनी मिलती है सैलरी

क्या कोई खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट खेल बन सकता…

Share India Domestic Cricket Player Salary: भारत की जनसंख्या 140 करोड़ से भी ऊपर है और हर साल…
IPL 2025 auction likely to be held outside India in November | Cricket News – Times of India

IPL 2025 auction likely to be held outside…

Share NEW DELHI: The Indian Premier League (IPL) Auction for Season 18 is anticipated to be held in…