• February 23, 2024

फ्लाइट में पेन से बनाया चाकू! टॉयलेट से लौट रहे पैसेंजर की आंख में घोंप दिया, डरावना है मामला

फ्लाइट में पेन से बनाया चाकू! टॉयलेट से लौट रहे पैसेंजर की आंख में घोंप दिया, डरावना है मामला
Share

Alaska Airlines Knife Attack: अलास्का एयरलाइंस में एक यात्री ने पहले योजना बनाई और विमान में सवार एक अन्य यात्री पर चाकू से हमला कर दिया. पिछले महीने हुई घटना में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने बताया कि किस तरीके से उसने प्लान करके चाकू से पैसेंजर पर फ्लाइट में हमला किया.

न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि अलास्का एयरलाइंस के एक पैसेंजर जूलियो अल्वारेज लोपेज ने दूसरे पैसेंजर पर फ्लाइट में हमला कर दिया. इस यात्री ने 24 जनवरी को सिएटल से लास वेगास की उड़ान के बीच तीखी बहस के दौरान एक अन्य यात्री पर इस हमले को अंजाम दिया.

आंख में चाकू घोंपने का प्रयास
एनवाईपी की रिपोर्ट के अनुसार लोपेज को लास वेगास के हैरी रीड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया. उसपर “खतरनाक हथियार से हमला करने का केस दर्ज किया गया था. विवाद के दौरान लोपेज ने शौचालय से लौटने पर एक शख्स कीआंख में चाकू घोंपने की कोशिश की. पीड़ित की पत्नी जो अपने 7 वर्षीय बेटे की देखभाल कर रही थी वह भी इस हमले में घायल हो गई. 

अदालती दस्तावेज में एक एफबीआई एजेंट ने कहा, “झगड़े के दौरान पीड़ित की पत्नी हमलावर पर चिल्ला रही थी कि वह उसके पति को मारना बंद करे.” न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार एक अन्य यात्री ने अपनी सीट बेल्ट खोलकर हमलावर को रुकने के लिए कहा. इस मामले में यही यात्री कोर्ट में गवाह भी बना है. 

प्लेन के अंदर पेन से बनाया था चाकू
मामले की जांच में पता चला कि आरोपी लोपेज को लग रहा था कि उसका पीछा किया जा रहा है. आरोपी ने पीड़ित से जान पहचान न होने का दावा किया है. जांच के दौरान मौके से टेप से पेन का बंडल मिला. आरोपी ने बताया कि उसने हमला करने के लिए कुछ पेन को टेप में लपेटकर चाकू बनाया, जिससे उसने हमला किया. घटना के बाद प्लेन को लास वेगास में लैंड कराया गया, जिसके बाद मेट्रोपॉलिन पुलिस ने आरोपी लोपेज को गिरफ्तार कर लिया. लोपेज ने आरोप लगाया है कि पीड़ित “द कार्टेल” से जुड़ा था और उसका पीछा कर रहा था.

यह भी पढ़ेंः Indian Student Death: US के नाइट क्लब में नहीं मिली एंट्री! बर्फ में जम गया भारतीय-अमेरिकी छात्र, दर्दनाक मौत



Source


Share

Related post

American Airlines passenger bleeds from hair transplant surgery, arrested for refusing to deboard – Times of India

American Airlines passenger bleeds from hair transplant surgery,…

Share A Las Vegas couple was arrested from an American Airlines plane at Miami International Airport after their…
Police Kill Knife-Wielding Homeless Man Near Trump-Led Republican Party Meet In Wisconsin – News18

Police Kill Knife-Wielding Homeless Man Near Trump-Led Republican…

Share Last Updated: July 17, 2024, 08:39 IST Police investigate a shooting near King Park during the second…
Boeing Plane Involved In Mid-Air Door Blowout Case Had 4 Bolts Missing

Boeing Plane Involved In Mid-Air Door Blowout Case…

Share Alaska Airlines reported finding “loose equipment” following its own preliminary inspections. New York: Four of the bolts…