• September 10, 2024

फेमस होने से पहले पोछा लगाता था ये सुपरस्टार एक्टर, पत्नी ने भी किया बर्तन धोने का काम

फेमस होने से पहले पोछा लगाता था ये सुपरस्टार एक्टर, पत्नी ने भी किया बर्तन धोने का काम
Share

Gippy Grewal Wife Job: पंजाबी इंडस्ट्री के लीजेंड सिंगर-एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को आज कौन नहीं जानता. एक्टर सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. उनकी फिल्में-गाने बहुत पसंद किए जाते हैं. लेकिन ये शोहरत उन्हें इतनी आसानी से नहीं मिली. उन्होंने इसके लिए बहुत स्ट्रगल किया है. फेम मिलने से पहले म्यूजिक वीडियो के लिए फंड जुटाने से पहले वो कनाडा में काम करते थे. उनकी पत्नी भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए कई सारे काम करती थीं.

गिप्पी की पत्नी ने की कई जॉब
बॉलीवुड शादीज की खबर से मुताबिक, गिप्पी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने म्यूजिकल करियर के लिए फंड्स जुटाने के लिए कई जॉब की थी. गिप्पी ने न्यूजपेपर बांटे, ईंट और मार्बल बनाए.

गिप्पी ने कहा था- एक समय पर मैं तीन नौकरियां करता था. मैं ज्यादा नहीं कमा पाता था और पंजाब में इतने सारे सिंगर हैं कि कंपनियों ने निवेश करना बंद कर दिया और एल्बम महंगे हो गए थे. हर आर्टिस्ट कहता था कि वो टैलेंटेड हैं तो कंपनियां कहां निवेश करेंगी? तो ये बड़ी परेशानी बन गई थी. घर से पैसे लाने का कोई कॉन्सेप्ट नहीं था तो मुझे लगा कि खुद ही कमाना पड़ेगा.


पोछा लगाते थे गिप्पी ग्रेवाल

आगे गिप्पी ने बताया- इसीलिए मैंने खुद से कमाना शुरू कर दिया था. मैं सुबह अखबार बेचता था. फिर मैं फैक्ट्री में 8-9 घंटे काम करता था, जहां मार्बल जैसी ईंटें बनती थीं. हम सीमेंट से काम करते थे और ये कठिन काम था. फिर रात में मैं और मेरी पत्नी सफाई का काम करते थे. फूड कोर्ट में पोछा लगाते थे, प्लेट धोते थे. जब मैं दिन में काम करता था तो मेरी पत्नी सैंडविच बनाती थी. बाकी दो काम हम दोनों मिलकर करते थे. वो गाड़ी चलाती थी और मैं सुबह-सुबह न्यूजपेपर डालने जाता था. लेकिन मुझे वो सब काम करने में मजा आता था.

ये भी पढ़ें- पिता चंकी पांडे ने की Ananya Panday से रोज खाना बनाने की फरमाइश, ‘कॉल मी बे’ एक्ट्रेस बोलीं- ‘पहले पगार पर कर लें चर्चा’




Source


Share

Related post

कनाडा में खालिस्तानियों की हिंदुओं को धमकी पर भड़के विपक्षी नेता, ट्रूडो की लगाई क्लास

कनाडा में खालिस्तानियों की हिंदुओं को धमकी पर…

Share Canada: कनाडा में धार्मिक सद्भाव खतरे में है जिसकी तस्दीक हाल की कुछ घटनाएं करती हैं. कनाडा…
‘जो हो रहा वो…’, बांग्लादेशी मस्जिदों को कनाडा से भेजे गए ई-मेल, हिंदुओं के लिए कह दी गई बड़ी

‘जो हो रहा वो…’, बांग्लादेशी मस्जिदों को कनाडा…

Share Hindus Attacked in Bangladesh: बांग्लादेश में राजनीतिक संकट के बीच मोहम्मद यूनुस की अगुवाई में अंतरिम सरकार…
यूएस H-1B वीजा धारकों के लिए कनाडा ने दी GOOD NEWS, भारतीय पर भी पड़ेगा असर

यूएस H-1B वीजा धारकों के लिए कनाडा ने…

Share Canada Visa Rules : वीजा नियमों को लेकर कनाडा की सरकार काफी बदलाव कर रही है. पहले…