• February 7, 2024

यशराज मुखाटे ने राहत फतेह अली खान पर बनाया पैरोडी मैशअप, इंटरनेट पर हुआ वायरल

यशराज मुखाटे ने राहत फतेह अली खान पर बनाया पैरोडी मैशअप, इंटरनेट पर हुआ वायरल
Share

Yashraj Mukhate New Parody Song: कोरोना के समय कुछ पैरोडी मैशअप सोशल मीडिया पर खूब फेमस हुए. उन्हें बनाने वाले यशराज मुखाटे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. यशराज के अंदर ऐसा खास टैलेंट है जो डायलॉग, आम बातचीत समेत अलग-अलग चीजों पर म्यूजिक लगाकर पैरोडी मैशअप बना देते हैं. अब उन्होंने सिंगर राहत फतेह अली खान के एक बयान पर पैरोडी बनाई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यशराज मुखाटे अपने घर में बैठकर लोगों को अपनी पैरोडी के जरिए हंसाते हैं. इससे पहले उन्होंने ‘रसोड़े में कौन था’, ‘पावरी’ और ‘बिगनी शूट’ जैसे हिट मैशअप दिए हैं जिसके बाद वो सेलिब्रिटी बन गए. अब यशराज मुखाटे ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी प्लेबैक सिंगर राहत फतेह अली खान के साथ एक और पैरोडी मैशअप तैयार किया है. 

यशराज मुखाटे का नया पैरोडी मैशअप

यशराज मुखाटे ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने राहत फतेह अली खान की एक बात की पैरोडी बनाई है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अपने Appreciate कमेंट में दें.’ इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. इसमें राहत फतेह अली खान अपने किसी इवेंट में कह रहे हैं, ‘मेरी जो जिंदगी है, वो आप लोगों के होने की वजह से है. ये जो फन है, फनकारी है, ये आप लोगों की Appreciate की वजह से है.’


राहत फतेह अली खान पर यशराज मुखाटे का ये वीडियो उस समय सामने आया है जब पाकिस्तानी प्लेबैक सिंगर अपने एक छात्र को बोतल से पीटने का वीडियो वायरल हुआ. ट्रैक बनाने के बारे में बात करते हुए मुखाटे ने आईएएनएस से कहा, “यह बहुत मजेदार था.” मुखाटे ने कहा, ”मैं इस वीडियो को यूट्यूब पर बहुत लंबे समय से देख रहा हूं और मैं हमेशा इस पर कुछ बनाना चाहता था क्योंकि कॉन्टेक्स्ट और जिस तरह से वह बोल रहे हैं, मुझे यह बहुत मजेदार लगा और लोगों ने इसे अब पसंद किया है और यह बहुत अच्छा ट्रैक बन गया.” राहत फतेह अली खान को ‘बोल ना हल्के हल्के’, ‘मैं जहां रहूं’, ‘तेरी ओर’ और ‘दिल तो बच्चा है’ जैसे कई सुपरहिट गानों के लिए जाना जाता है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन 7 फिल्मों से लें प्रपोज करने का आइडिया, सामने वाला नहीं कर पाएगा मना




Source


Share

Related post

एक ऐसी कुंवारी कोरियोग्राफर जिन्हें सभी कहते हैं ‘मां’, शाहरुख की फिल्मों में आईं नजर, पहचाना?

एक ऐसी कुंवारी कोरियोग्राफर जिन्हें सभी कहते हैं…

Share Happy Birthday Geeta Kapur: बॉलीवुड में कई कोरियोग्राफर हैं जो लाइमलाइट में भी रहना पसंद करते हैं.…
माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत, आमिर खान और गोविंदा संग दिए सुपरहिट गाने

माला सिन्हा की बेटी भी हैं बेहद खूबसूरत,…

Share Happy Birthday Pratibha Sinha: 70’s में कई ऐसी एक्ट्रेसेस आईं जिनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी होते…
सलमान-शाहरुख संग दी क्लट क्लासिक मूवीज,लेकिन आज तक टॉप हिरोइन नहीं बन पाई ये एक्ट्रेस

सलमान-शाहरुख संग दी क्लट क्लासिक मूवीज,लेकिन आज तक…

Share दिव्या दत्ता जब केवल 7 वर्ष की थीं, तब उनके पिता की मौत के बाद उनकी परवरिश…