• January 2, 2024

‘मेरे लिये फिल्म से कही बढकर हैं फाइटर…’, सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को लेकर बोल दी ये बात

‘मेरे लिये फिल्म से कही बढकर हैं फाइटर…’, सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को लेकर बोल दी ये बात
Share

Fighter Director Siddharth Anand: फिल्ममेकर सिद्धार्थ आनंद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर अपनी मच अवेटेड फिल्म फाइटर की रिलीज के लिए तैयार है. बता दें, सिद्धार्थ ने पिछले साल फिल्म ‘पठान’ के साथ शुरुआत की थी, जो एक ब्लॉकबस्टर थी. ऐसे में वो उम्मीद करते हैं कि ‘फाइटर’ को भी फैन्स उसी तरह का प्यार देंगे. 

सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को लेकर बोल दी ये बात

फिल्म पहले से ही अपने एक्शन से भरपूर टीजर और ट्रेंडिंग गानों के साथ टॉप पर ट्रेंड कर रही है, निर्देशक ने फिल्म के लिए उत्साह बढ़ा दिया है क्योंकि उन्होंने 2023 की अपनी यादों का जिक्र करते हुए अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर किया  और फाइटर के साथ नए साल की शुरुआत के लिए अपनी खुशी दिखाई.

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

सिद्धार्थ आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबे से कैप्शन में लिखा -‘जैसा कि नया साल करीब आ गया है, मैं एक पल रुकता हूं और पीछे मुड़कर देखता हूं. साल 2023 जिसने मेरे लिए सब कुछ बदल दिया. इसकी शुरुआत बहुत घबराहट और बेचैनी के साथ हुई. मुझे याद है कि मैं सुबह 7 बजे उठता हूं. सुबह 3:30 बजे कास्ट और क्रू की स्क्रीनिंग के बाद मैं बिस्तर पर जाने के बाद उठा पहला शो अभी शुरू ही हुआ था’.

आगे सिद्धार्थ आनंद ने बताया, ‘ममता और मैंने अपने फ्रेंड जयु के घर जाने और पब्लिक रिव्यूज के आने का इंजतार करने का फैसला लिया. जैसे ही हम उनकी छत पर बैठे, रिव्यूज आने लगे. सबने इसे ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया गया. मैं अब और नहीं बैठ सकता था. एक थिएटर में जाकर दर्शकों का रिएक्शन देखने का फैसला लिया. थिएटर पहुंचे लेकिन पहली बार दर्शकों के साथ पूरी फिल्म नहीं देखी. 

 

पोस्ट में आगे फाइटर फिल्ममेकर ने लिखा, ‘मैंने पहले 30 मिनट देखे और मैं दर्शकों की नब्ज समझ सकता था. यह कुछ और ही था और फिर वीडियो आने शुरू हो गए. पठान 2023 में ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई. 2023 में कुछ और भी हुआ. ममता और मैंने फाइटर के साथ अपनी फिल्म कंपनी MARFLIX शुरू की. एक ऐसी फिल्म जो कई मायनों में महत्वाकांक्षी है. यह हमारे लिए सिर्फ एक फिल्म से कहीं बढ़कर है. और हमने इसे सब कुछ दे दिया है.

‘2024 की शुरुआत फिर से उसी घबराहट और चिंता के अहसास के साथ हो रही है। उम्मीद है कि आप लोग फाइटर को वही प्यार देंगे जो आपने पठान को दिया था’.

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan ने रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के सीओओ के घर में अपने हाथों से लगाई नेमप्लेट, गृहप्रवेश में दिखा सादगीभरा अंदाज




Source


Share

Related post

बॉलीवुड का वो एक्टर जिसके साथ 20 एक्ट्रेसेस ने किया था डेब्यू

बॉलीवुड का वो एक्टर जिसके साथ 20 एक्ट्रेसेस…

Share Bollywood Kissa: हिंदी सिनेमा के दिग्गज और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर ने बाल कलाकार के रुप में…
आईफा 2024 में शाहरुख खान और विक्की कौशल का धमाल, दूसरे सितारों ने भी दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

आईफा 2024 में शाहरुख खान और विक्की कौशल…

Share IIFA Awards 2024: आधे से ज्यादा बॉलीवुड इस समय अबु धाबी में मौजूद है. मौका है आइफा…
फरहान के कार कलेक्शन में शामिल हुई चमचमाती ब्लैक मर्सिडीज, जानें कीमत

फरहान के कार कलेक्शन में शामिल हुई चमचमाती…

Shareफरहान अख्तर के कार कलेक्शन में शामिल हुई चमचमाती ब्लैक मर्सिडीज, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश Source Share