• November 18, 2023

रणवीर के बाद अब देसी गर्ल प्रियंका ने मुंबई में दो पेंटहाउस बेचें, इतने करोड़ में हुई डील!

रणवीर के बाद अब देसी गर्ल प्रियंका ने मुंबई में दो पेंटहाउस बेचें, इतने करोड़ में हुई डील!
Share

Priyanka Chopra Property Deal: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में एक बड़ी प्रॉपर्टी डील की है. उन्होंने मुंबई के पॉश इलाके अंधेरी वेस्ट में अपने दो पेंटहाउस को बेचा है. मनीकंट्रोल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक प्रॉपर्टी वेबसाइट Zapkey.com ने जानकारी दी है कि अंधेरी इलाके में स्थित यह पेंटहाउस कुल 2,292 वर्ग फुट में स्थित है. बता दें कि यह डील अक्टूबर के महीने में हुई है. 

कितने करोड़ की हुई डील

Zapkey.com द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह दोनों पेंटहाउस की डाल कुल करोड़ रुपये में हुई है. पहले पेंटहाउस कुल 860 वर्ग फुट एरिया में फैला हुआ है जिसकी कीमत 2.25 करोड़ रुपये है. वहीं दूसरा पेंटहाउस 1,432 वर्ग फुट में है जिसकी डील कुल 3.75 करोड़ रुपये में हुई है. वहीं दोनों पेंटहाउस के स्टांप ड्यूटी की बात करें तो इसके लिए कुल 36 लाख रुपये है.

किसने खरीदा है पेंटहाउस

प्रियंका चोपड़ा का यह पेंटहाउस बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अभिषेक चौबे ने खरीदा है. इससे पहले एक्टर रणवीर सिंह ने भी पिछले हफ्ते मुंबई में बड़ी प्रॉपर्टी डील की थी. उन्होंने मुंबई के गोरेगांव इलाके में में स्थित अपने दो अपार्टमेंट्स बेचें थे. इन दोनों की कीमत 15.25 करोड़ रुपये है. यह दोनों फ्लैट्स ओबेरॉय रियल्टी के प्रोजेक्ट्स Oberoi Exquisite का हिस्सा है. इस पूरी डील में 45.75 लाख रुपये बतौर स्टांप ड्यूटी दी गई है.

प्रियंका चोपड़ा पहले भी कर चुकी हैं कई प्रॉपर्टी डील्स

प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने महंगे प्रॉपर्टी डील्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने में मार्च 2021 में मुंबई के वर्सोवा, अंधेरी वेस्ट इलाके में अपने दो रेजिडेंशियल फ्लैट्स की बिक्री 7 करोड़ रुपये में की थी. वहीं जून 2021 अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा इलाके में एक ऑफिस स्पेस को कुल 2.11 लाख रुपये प्रति महीने पर रेंट पर दिया था. 

ये भी पढ़ें-

Gandhar Oil Refinery IPO: मिल रहा कमाई का मौका! गंधार ऑयल रिफाइनरी का खुल रहा 500 करोड़ का आईपीओ, जानें प्राइस बैंड



Source


Share

Related post

Markets decline in early trade after record rally

Markets decline in early trade after record rally

Share Bombay Stock Exchange (BSE) building in Mumbai. | Photo Credit: Reuters Benchmark equity indices declined in early…
Stock market today: BSE Sensex slips below 80,000; Nifty50 near 24,250 – Times of India

Stock market today: BSE Sensex slips below 80,000;…

Share Stock market today: BSE Sensex and Nifty50, the Indian equity benchmark indices, slipped in red in opening…
Former Byju’s staffers issue Rs 2.3 cr demand notice – Times of India

Former Byju’s staffers issue Rs 2.3 cr demand…

Share BENGALURU: About 62 employees of Byju’s on Thursday issued a demand notice of over Rs 2.3 crore…