• February 8, 2023

अरबाज से तलाक के बाद मलाइका ने सभी पतियों को दी खास सलाह, बोलीं- अगर आपकी पत्नी घर पर है तो…

अरबाज से तलाक के बाद मलाइका ने सभी पतियों को दी खास सलाह, बोलीं- अगर आपकी पत्नी घर पर है तो…
Share

Malaika Advide To All The Husbands: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो अक्सर चर्चा में रहती हैं. चाहे मलाइका की लव लाइफ हो, शादी या फिर तलाक, एक्ट्रेस हमेशा सुर्खियों में रहीं. इसके साथ ही कई बार मलाइका अपने बयानों के चलते भी खबरों में आईं. कुछ समय पहले अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में अलग-अलग टॉपिक्स पर बयान देकर मलाइका खूब चर्चा में रही थीं. इस शो में उन्होंने अपनी शादी, तलाक, अर्जुन संग रिश्ते समेत कई मुद्दों पर खुलकर बात की थी.

मलाइका अरोड़ा ने दी पतियों को नसीहत 
मलाइका अरोड़ा ने बीते दिनों यंग इंडियंस की सातवीं नेशनल समिट ‘टेक प्राइइ 2023’ में हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने सभी पतियों को एक खास नसीहत दी थी. उन्होंने कहा था, “मैं यहां पर मौजूद सभी पुरुषों से कहना चाहती हूं कि अगर आपकी वाइफ यहां आपके साथ हैं या फिर घर पर आपका इंतजार कर रही हैं तो आप उनके पास जाइए. उन्हें पूरा सम्मान दीजिए क्योंकि आपकी वाइफ की आपकी लाइफ में काफी ज्यादा अहमियत है. अगर आपकी वाइफ खुश हैं तो वो आपकी लाइफ को बेहतर बनाने में हर तरह से आपकी मदद करेंगी”.

19 साल बाद टूटी अरबाज-मलाइका की शादी 
इस दौरान एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर की भी तारीफ की थी. गौरतलब है कि मलाइका ने 1998 में अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी. शादी के बाद दोनों अरहान खान के माता-पिता बने. हालांकि दोनों का यह रिश्ता 19 साल बाद 2017 में खत्म हो गया. अब दोनों अलग होने के बाद अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं. अर्जुन और मलाइका को भी रिश्ते में आए 5 साल से अधिक का समय हो चला है. ऐसे में फैन्स दोनों की शादी का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 

Amitabh Bachchan की बेल बॉटम पैंट के अंदर घुस गया था चूहा, बिग बी ने सालों बाद सुनाया ये मजेदार किस्सा

 

 



Source


Share

Related post

Malaika Arora Leaves Father’s House at Midnight After Prayer Meet; Kareena, Karisma by Her Side | Watch – News18

Malaika Arora Leaves Father’s House at Midnight After…

Share Curated By: Shrishti Negi Last Updated: September 14, 2024, 00:46 IST Kareena Kapoor and Karisma Kapoor at…
Kareena Kapoor Khan stands by Malaika Arora’s side post father Anil Mehta’s shocking demise; Manish Malhotra, Seema Sajdeh and others arrive at Arora family residence- WATCH | – Times of India

Kareena Kapoor Khan stands by Malaika Arora’s side…

Share Bollywood actress Kareena Kapoor Khan has temporarily halted the promotions for her upcoming film ‘The Buckingham Murders‘…
Salman Khan, Kriti Sanon, Gauri Khan Visit Malaika Arora After Her Father’s Death

Salman Khan, Kriti Sanon, Gauri Khan Visit Malaika…

Share New Delhi: Malaika Arora’s father Anil Kuldip Mehta died by suicide on Wednesday morning, the police said.…