• October 19, 2023

‘अगर फोन चाहिए तो मेरे भाई को कैंसर से बचाओ…’, उर्वशी का आईफोन देने के लिए शख्स ने रखी शर्त

‘अगर फोन चाहिए तो मेरे भाई को कैंसर से बचाओ…’, उर्वशी का आईफोन देने के लिए शख्स ने रखी शर्त
Share

Urvashi Rautela Lost Iphone Found: इंडिया वर्सेज पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच के दौरान उर्वशी रौतेला का 24 गोल्ड कैरेट आईफोन खो गया था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी थी. बता दें कि एक्ट्रेस की फोन की कीमत एक करोड़ रुपए है. वहीं अब एक शख्स का दावा है कि उसके पास उर्वशी का खोया हुआ आईफोन है लेकिन वह इसे तभी वापस करेगा जब एक्ट्रेस उसकी एक डिमांड पूरी करेंगी.

उर्वशी का आईफोन अपने पास होने का दावा करने वाले शख्स ने एक्ट्रेस को मेल लिखकर इस बात की जानकारी दी है. साथ ही मेल में अपनी शर्त भी लिखी है. जिसके बाद उर्वशी ने उस मेल का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया था. इसमें लिखा था- ‘मेरे पास आपका फोन है. अगर आपको यह चाहिए तो आपको मेरे भाई को कैंसर से बचाने में मेरी मदद करनी होगी.’ उर्वशी ने इस मेल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए थम्ब्स अप का इमोजी पोस्ट किया था. 

सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस ने मांगी थी मदद 
बता दें कि 4 दिन पहले उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने 24 कैरेट गोल्ड वाले आईफोन के गुम होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था, ‘अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मेरा 24 कैरेट असली सोने का आई फोन खो गया! ️अगर किसी को यह मिले तो प्लीज मदद करें. जितनी जल्दी हो सके मुझसे कॉन्टैक्ट करें!’ उर्वशी ने आगे नरेंद्र मोदी स्टेडियम और अहमदाबाद पुलिस को टैग करते हुए यह भी लिखा था कि वे किसी ऐसे शख्स को टैग करें जो उनकी मदद कर सके.

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी विनर एलविश यादव के साथ म्यूजिक वीडियो हम तो दीवाने में दिखाई दी थीं. अब एक्ट्रेस फिल्म दिल है ग्रे और ब्लैक रोज में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में जोसेफ डी सामी का एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है.

ये भी पढ़ें: ‘मैंने ऐसा कैरेक्टर नहीं प्ले किया जो मुझे पसंद न हो’, Kabir Singh में ‘प्रीति’ का रोल करने पर Kiara Advani ने तोड़ी चुप्पी



Source


Share

Related post

जब नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद मिथुन चक्रवर्ती हो गए थे घमंडी, प्रोड्यूसर ने कह दिया था ‘गेट आउट’

जब नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद मिथुन चक्रवर्ती…

Share इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, मिथुन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती संघर्षों के…
बॉलीवुड का वो एक्टर जिसके साथ 20 एक्ट्रेसेस ने किया था डेब्यू

बॉलीवुड का वो एक्टर जिसके साथ 20 एक्ट्रेसेस…

Share Bollywood Kissa: हिंदी सिनेमा के दिग्गज और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर ने बाल कलाकार के रुप में…
‘Purge’? Why Donald Trump’s latest plan of ‘one rough day’ to end crime draws flak – Times of India

‘Purge’? Why Donald Trump’s latest plan of ‘one…

Share Donald Trump on Sunday suggested that the administration has failed to curb the criminal activity and one…