• July 13, 2024

शादी से पहले 34 बच्चों की मां बनी थीं ये एक्ट्रेस, अब हैं टोटल 36 बच्चे

शादी से पहले 34 बच्चों की मां बनी थीं ये एक्ट्रेस, अब हैं टोटल 36 बच्चे
Share

Guess Who: बॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड के हैंडसम मुंडों को छोड़कर बिजनेसमैन से शादी रचाई है. तो कई एक्ट्रेस ने दूसरी फील्ड के शख्स से ब्याह रचाया. कई हसीनाएं ऐसी भी है जिन्होंने शादी करते ही बॉलीवुड के साथ ही भारत को भी छोड़ दिया.

आज हम भी आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं. इस एक्ट्रेस का कभी बॉलीवुड में सिक्का चलता था. लेकिन यह सालों से बॉलीवुड से दूर है. यह हसीना शादी के बाद पति संग विदेश में शिफ्ट हो गई थीं. और तो और ये एक्ट्रेस शादी से पहले 34 बच्चों की मां बन चुकी थीं. अब ये टोटल 36 बच्चों की मां हैं.

कौन है ये एक्ट्रेस?


अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो कौन सी एक्ट्रेस है जो दो-चार नहीं बल्कि 36 बच्चों की मां हैं. तो आपको बता दें कि उस अदाकारा का नाम है प्रीति जिंटा. प्रीति जिंटा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड में उन्होंने सालों तक काम किया और अच्छी खासी पहचान बनाई.

शादी से पहले बनी थीं 34 बच्चों की मां!

प्रीति जिंटा IPL टीम पंजाब किंग्स की मालकिन भी हैं. वहीं एक्ट्रेस अपनी दरियादिली के लिए भी चर्चा में रहती हैं. बता दें कि प्रीति शादी से पहले ही 34 बच्चों की मां बन चुकी थीं. दरअसल एक्ट्रेस ने साल 2009 में अपने 34वें जन्मदिन को बेहद यादगार बनाया था. तब एक्ट्रेस ने ऋषिकेश के मदर मिरेकल अनाथालय की 34 बच्चियों को गोद लिया था. ये ऐसी बच्चियां थी जिनके माता-पिता नहीं थे.

प्रीति जिंटा ने खुद इस बात की जानकारी अपने एक इंटरव्यू में दी थी. उन्होंने कहा था कि मैंने 34 बच्चियों को गोद लिया है. एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि मैं सभी बच्चियों से साल में दो बार मिला करुंगी. प्रीति जिंटा गोद ली हुई बच्चियों का पूरा खर्च उठाती है. उनके खाने-पीने से लेकर कपड़े और पढ़ाई तक के खर्च की भी प्रीति जिंटा की ही जिम्मेदारी है.

अमेरिकी बिजनेसमैन से की थी शादी


प्रीति जिंटा अपनी फैमिली के साथ एक खुशहाल लाइफ जी रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 2016 में अमेरिकी बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी की थी. दोनों की शादी को आठ साल पूरे हो चुके हैं. प्रीति शादी के बाद भारत छोड़कर अमेरिका के लॉस एंजिल्स में शिफ्ट हो गई थीं. उन्होंने बॉलीवुड से भी दूरी बना ली थीं. लेकिन अब वे सनी देओल की फिल्म ‘लाहौर 1947’ से कमबैक कर रही हैं.

फिर बनी जुड़वा बच्चों की मां

जीन और प्रीति शादी के करीब पांच साल बाद जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे. कपल ने साल 2021 में बेटी जिया और बेटे जय का वेलकम किया था. बता दें कि जीन गुडइनफ और प्रीति जिंटा सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने थे.

यह भी पढ़ें: 29 साल पहले Govinda और Kader Khan की इस कॉमेडी फिल्म ने की थी धांसू कमाई, फिर बनी रीमेक जो रही फ्लॉप, जानें मूवी नेम




Source


Share

Related post

आईफा 2024 में शाहरुख खान और विक्की कौशल का धमाल, दूसरे सितारों ने भी दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

आईफा 2024 में शाहरुख खान और विक्की कौशल…

Share IIFA Awards 2024: आधे से ज्यादा बॉलीवुड इस समय अबु धाबी में मौजूद है. मौका है आइफा…
फरहान के कार कलेक्शन में शामिल हुई चमचमाती ब्लैक मर्सिडीज, जानें कीमत

फरहान के कार कलेक्शन में शामिल हुई चमचमाती…

Shareफरहान अख्तर के कार कलेक्शन में शामिल हुई चमचमाती ब्लैक मर्सिडीज, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश Source Share
एक के बाद एक आए 3 बड़ी हॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर, जानें कब होंगी रिलीज

एक के बाद एक आए 3 बड़ी हॉलीवुड…

Share Hollywood Movies Trailer: बॉलीवुड में इस साल कई बड़ी और शानदार फिल्में रिलीज हुई है. वहीं हॉलीवुड…