• July 24, 2024

बाइक पर ट्रिपलिंग कर रहे युवकों का कटा चालान, फिर हुआ कुछ ऐसा महिला सब इंस्पेक्टर ने वापस कर दि

बाइक पर ट्रिपलिंग कर रहे युवकों का कटा चालान, फिर हुआ कुछ ऐसा महिला सब इंस्पेक्टर ने वापस कर दि
Share

Karnataka Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर दिल जीतने वाले वीडियो सामने आ ही जाते हैं जो आपका दिन बनाने के लिए काफी होते हैं. एक ऐसा ही वीडियो कर्नाटक के बागलकोट से सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स महिला सब इंस्पेक्टर की तारीफ कर रहे हैं और ऐसा हो भी क्यों न, महिला इंस्पेक्टर ने काम ही जो ऐसा किया है. 

दरअसल, कर्नाटक के बागलकोट से सामने इस वीडियो में महिला सब इंस्पेक्टर ने युवकों को चालान के पैसे वापस कर दिए. चौंकिए मत, ये बिल्कुल सच है. हुआ कुछ ऐसा ही कि बाइक पर तीन लोग बैठकर जा रहे थे कि तभी महिला सब इंस्पेक्टर ने ट्रैफिक नियम तोड़ने पर बाइक चालक का चालान काटा दिया और उन पर जुर्माना भी ठोक दिया.

पैसे वापस क्यों किए?

महिला सब इंस्पेक्टर ने युवकों का चालान तो काट दिया लेकिन फिर उसे पता चला कि जुर्माने के ये पैसे उसकी कॉलेज फीस है. फिर क्या था…महिला संब इंस्पेक्टर ने बड़ा दिल दिखाया और युवक को गले लगाते हुए उसके पैसे वापस भी कर दिए. ये देखकर आसपास खड़े लोग काफी चौंक गए और उन्हें अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ. 

 

भरे बाजार में महिला सब इंस्पेक्ट ड्यूटी पर तैनात थी कि तभी उसने तीन युवकों को बाइक पर आते हुए देखा. युवकों को देखते ही इंस्पेक्टर ने भागकर सड़क पार की और तीनों को पकड़ लिया और तुरंत बाइक से चाबी निकाल ली. जब युवक ने बताया कि जुर्माने की ये रकम उसके कॉलेज की फीस है तो महिला इंस्पेक्टर का दिल पसीज गया और उन्होंने पैसे वापस कर दिए.

पहले तो युवक ने पैसे लेने से इंकार किया लेकिन बाद में इंस्पेक्टर ने उसे गले लगाया और पैसे उसकी शर्ट की जेब में डाल दिए. महिला सब इंस्पेक्टर ने युवकों को सलाह दी कि वो ट्रैफिक नियमों का पालन करें. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 




Source


Share

Related post

बिल्डर ने घर देने में की देरी, रेरा का आदेश- खरीदार को मिलेगा 7 लाख का हर्जाना

बिल्डर ने घर देने में की देरी, रेरा…

Share कर्नाटक रेरा ने हाल ही में एक फैसला सुनाया है, जो पूरे देश के घर खरीदारों के…
पथराव, कर्फ्यू और 52 लोग गिरफ्तार! कर्नाटक में गणपति विजर्सन के दौरान हिंसा का ताजा अपडेट

पथराव, कर्फ्यू और 52 लोग गिरफ्तार! कर्नाटक में…

Share Mandya Violence: कर्नाटक के मांड्या में गणपति विसर्जन के दौरान दो समुदायों में हुई झड़प के बाद…
सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर संग एंजॉय की स्लिंगशॉट राइड, आसमान में झूलता दिखा कपल

सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर संग एंजॉय की…

Share Sonakshi-Zaheer Enjoyed Slingshot Ride: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपना हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहे…