• July 21, 2023

प्रभास-दीपिका की ‘प्रोजेक्ट के’ का दमदार टीजर रिलीज

प्रभास-दीपिका की ‘प्रोजेक्ट के’ का दमदार टीजर रिलीज
Share

Project K Is Now Kalki 2998 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर ‘प्रोजेक्ट के’ लंबे समय से चर्चाओं में है. मल्टीस्टारर इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर है. वहीं अब फैंस के लिए इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है. देर रात मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. साथ ही इस फिल्म के मेकर्स ने इसके टाइटल में एक बड़ा बदलाव किया है. यूएस में हुए ‘सैन डिएगो कॉमिक कॉन इवेंट’ में इसके नए टाइटल की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई. इसके साथ ही मेकर्स ने इसके टीजर और रिलीज डेट का भी आनाउंसमेंट कर दिया है. 

क्या है फिल्म का नया टाइटल
इस फिल्म के टाइटल को बदलकर अब मेकर्स ने ‘प्रोजेक्ट के’ से ‘कल्कि 2898 AD’ रख दिया है. फिल्म का टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रैंड कर रहा है. 

5 घंटे में मिले इतने व्यूज
इस टीजर का फैंस को लंबे समय से इंतजार था. इसकी एक बानगी फिल्म के टीजर को मिले व्यूज से ही देखी जा सकती है. दरअसल 11 घंटे पहले रिलीज हुए इस टीजर को अबतक 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म के टीजर का खासा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. बुधवार को मकर्स ने प्रभास का फर्स्ट लुक जारी किया था जो फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया. नेगेटिव कमेंट्स मिलते देख एक्टर के पहले लुक को सोशल मीडिया से हटा दिया गया था.

विष्णु भगवान का कल्कि अवतार दिखाने की कोशिश
नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में भगवान विष्णु का कल्कि अवतार दिखाने की कोशिश की गई है. टीजर में दिखाया गया था कि कैसे चारो तरफ दुनिया में अंधेरा हो गया है. लोगों को बंदी बना लिया गया है. बच्चों और  बढ़ों को भूखा रखा जा रहा है. दिन दहाड़े लोगों की हत्या हो रही है. इस बीच एक शख्स जिसके हाथ में भगवान हनुमान जी की मूर्ति होती है वो लोगों की मदद के लिए आगे आता है.

यह भी पढ़ें: करण जौहर की फ्रेंचाइजी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ से ओटीटी डेब्यू करने जा रहीं Shanaya Kapoor?



Source


Share

Related post

​Jr NTR’s Devara crosses Rs 30 crore mark in Hindi in four days – Times of India

​Jr NTR’s Devara crosses Rs 30 crore mark…

Share Jr NTR is a bonafide superstar of Indian Cinema having delivered many successful films in his long…
सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल, खुद खोलता था फिल्मिस्तान स्टूडियो का गेट, पहचाना क्या?

सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल,…

Share Bollywood Punctual Actor: बॉलीवुड में हर किसी के काम करने का अपना स्टाइल है. कोई अपने काम…
Deepika Padukone – Ranveer Singh welcome baby girl. Check out some adorable childhood pics of the actress… – Times of India

Deepika Padukone – Ranveer Singh welcome baby girl.…

ShareDeepika Padukone and Ranveer Singh have welcomed their first child together, a baby girl. Evidently, the entire Padukone…