• January 15, 2024

अयोध्या में घर बनाएंगे अमिताभ बच्चन! प्राण प्रतिष्ठा से पहले खरीदा 14.5 करोड़ का प्लॉट

अयोध्या में घर बनाएंगे अमिताभ बच्चन! प्राण प्रतिष्ठा से पहले खरीदा 14.5 करोड़ का प्लॉट
Share

Amitabh Bachchan Buy Plot: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले अमिताभ बच्चन ने एक खास काम किया है. उन्होंने अयोध्या में घर बनाने के लिए 14.5 करोड़ का प्लॉट खरीदा है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने मुंबई स्थित डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा से 7 स्टार एन्क्लेव द सरयू में ये प्लॉट खरीदा है. हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा ने अभी तक घर के साइज के बारे में कोई कमेंट नहीं किया है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक 10,000 वर्ग फुट का घर बनाएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक द सरयू का लॉन्च भी 22 जनवरी को होने वाला है. जिस दिन अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है. इस मंदिर का उद्घाटन पीएम मोदी करने वाले हैं.

अमिताभ बच्चन ने की प्रोजेक्ट के बारे में बात
अमिताभ बच्चन ने द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के साथ प्रोजेक्ट के बारे में बात की. अमिताभ बच्चन ने कहा- मैं अयोध्या में द सरयू के लिए द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के साथ इस जर्नी को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं. ये एक ऐसा शहर है जो मेरे दिल में एक विशेष जगह रखता है. अयोध्या की शाश्वत आध्यात्मिकता और सांस्कृतिक समृद्धि ने भौगोलिक सीमाओं से परे एक इमोशनल कनेक्शन बनाया है. यह अयोध्या की आत्मा में एक जर्नी की शुरुआत है. मैं वैश्विक आध्यात्मिक राजधानी में अपना घर बनाने की आशा कर रहा हूं.

बता दें अमिताभ बच्चन का जन्म प्रयागराज में हुआ था. प्रयागराज से अयोध्या का रास्ता 4 घंटे का है. अब उन्होंने अयोध्या में प्लॉट ले लिया है. जो राम मंदिर से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर है. वहीं द सरयू से अयोध्या एयरपोर्ट 30 मिनट की दूरी पर है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म गणपत में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. उनके पास प्रोजेक्ट्स की लाइ लगी हुई है. वह प्रभास के साथ कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह रजनीकांत के साथ भी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर कुछ समय पहले ही अनाउंसमेंट हुई है.

ये भी पढ़ें: आयरा-नूपुर की वेडिंग रिसेप्शन में Rekha ने Kapil Sharma संग दिया पोज, लोगों ने लिए मजे, कहा- ‘अमिताभ सर रो रहे हैं…



Source


Share

Related post

Samples Of Ayodhya Ram Temple ‘Prasad’ Sent For Testing Amid Tirupati Laddoo Row – News18

Samples Of Ayodhya Ram Temple ‘Prasad’ Sent For…

Share Last Updated: September 28, 2024, 00:09 IST Prakash Gupta, the officer in charge of the Ram Temple…
सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल, खुद खोलता था फिल्मिस्तान स्टूडियो का गेट, पहचाना क्या?

सुपरस्टार जो टाइम का आज भी है पंक्चुअल,…

Share Bollywood Punctual Actor: बॉलीवुड में हर किसी के काम करने का अपना स्टाइल है. कोई अपने काम…
Manu Bhaker Is A True Shah Rukh Khan Admirer And We Can Totally Relate – News18

Manu Bhaker Is A True Shah Rukh Khan…

Share Manu Bhaker won two medals in Paris Olympics this year. It all started when Manu Bhaker was…