• September 28, 2024

‘बापू भी दावेदार और बेटा भी, कांग्रेस में CM बनने के लिए मारामारी’, PM मोदी का बड़ा हमला

‘बापू भी दावेदार और बेटा भी, कांग्रेस में CM बनने के लिए मारामारी’, PM मोदी का बड़ा हमला
Share

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए हिसार में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. पीएम मोदी ने कांग्रेस की अंदरूनी कलह का भी जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस में मुख्यमंत्री बनने के लिए मारामारी मची है. बापू भी दावेदार है और बेटा भी दावेदार है. दोनों मिलकर बाकियों को निपटाने में लगे हैं. 

पीएम मोदी ने कहा, जहां कांग्रेस होती है, वहां कभी स्थिरता नहीं आ सकती. जो पार्टी अपने नेताओं के बीच ही एकता नहीं ला सकती, वो राज्य में स्थिरता कैसे लाएगी? हरियाणा की जनता कांग्रेस के झूठे वादों में नहीं फंसने वाली है. कांग्रेस देश की सबसे धोखेबाज और बेईमान पार्टी है. कांग्रेस पूरे दलित समाज से नफरत करती है. कांग्रेस में दलितों और पिछड़ों के लिए दरवाजे एकदम बंद हैं. कांग्रेस का शाही परिवार कह रहा है कि वह दलितों और पिछड़ों का आरक्षण समाप्त कर देंगे, इनकी सोच ही दलितों और पिछड़ा विरोधी है. 

कांग्रेस पस्त पड़ती जा रही- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा,  जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है. कांग्रेस पस्त पड़ती जा रही है. कांग्रेस के नेता अब कहने लगे हैं कि हरियाणा में भी वही हाल होगा, जो मध्य प्रदेश में हुआ था. मध्य प्रदेश और राजस्थान में पिछले चुनाव में इन्होंने झूठ का गुब्बारा खूब फुलाया. लेकिन जनता ने वोट की चोट देकर उस गुब्बारे की हवा निकाल दी. अब हरियाणा में भी यही होने जा रहा है. 

पीएम ने कहा, हरियाणा की माताओं-बहनों ने यहां एक नारा दिया है – म्हारा हरियाणा, नॉनस्टॉप हरियाणा. हरियाणा का विकास ऐसे ही नॉनस्टॉप चलते रहना चाहिए. इसलिए हरियाणा तीसरी बार भाजपा को मौका देने का मन पक्का कर चुका है. चारों तरफ से आवाज आ रही है – भरोसा दिल से, भाजपा फिर से. कांग्रेस का ये हाल इसलिए होता है, क्योंकि कांग्रेस देश की सबसे धोखेबाज और बेईमान पार्टी है.  हिमाचल का इन्होंने क्या हाल कर दिया? हिमाचल में इन्होंने क्या-क्या झूठ बोला, उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते.अब सरकार बनने के बाद कांग्रेस ने अपने वायदों से पल्ला झाड़ लिया है.



Source


Share

Related post

Parliament’s Standing Committees Ready: Rahul Remains in Defence, Congress to Head 4 Panels, TMC 2 – News18

Parliament’s Standing Committees Ready: Rahul Remains in Defence,…

Share Last Updated: September 27, 2024, 00:08 IST Leader of opposition in the Lok Sabha and Congress MP…
Vote for ‘dynastic’ NC-Congress, PDP to serve Pakistan’s intentions in J&K: Amit Shah | India News – Times of India

Vote for ‘dynastic’ NC-Congress, PDP to serve Pakistan’s…

Share JAMMU: Union home minister Amit Shah cautioned Thursday that electing candidates from the NC-Congress alliance and PDP…
जिन मनमोहन सिंह को सब्जी काटने वाला चाकू बता दिया गया था, वो किसके लिए थे BMW के बराबर? जानिए

जिन मनमोहन सिंह को सब्जी काटने वाला चाकू…

Share Manmohan Singh Birthday: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का कल यानि गुरुवार (26 सितंबर) को जन्मदिन है. उनका…