• October 20, 2024

20 साल पहले शाहरुख खान की इस फिल्म में रश्मि देसाई ने शूट किया था इंटीमेट सॉन्ग

20 साल पहले शाहरुख खान की इस फिल्म में रश्मि देसाई ने शूट किया था इंटीमेट सॉन्ग
Share

Rashmi Desai Song: टीवी की दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी एक्टिंग के लिए काफी हिट रही हैं. उन्होंने बिग बॉस के घर में भी अपने गेम से लोगों को प्रभावित किया था. इस बीच, रश्मि देसाई का 20 साल पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो एक पंजाबी गाने तेरियां मोहब्बता ने मार सुटियां पर डांस करते हुए दिख रही है. इस गाने में उन्होंने खूब इंटीमेट सीन दिए हैं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये गाना ये लम्हे जुदाई के फिल्म का है. इस गाने को आवाज दी है आशा भोसले ने. इस गाने में रश्मि देसाई काफी कम उम्र की लग रही हैं. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स दावा कर रहे हैं कि उस वक्त रश्मि देसाई की उम्र महज 18-20 साल रही होगी. 

कमाल की अदा, शाहरुख खान की थी फिल्म
इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 6 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इसे शेमारू फिल्मी गाने ने पोस्ट किया है. इस फिल्म में शाहरुख खान और रवीना टंडन लीड रोल में थे. ये फिल्म एक रोमांस मिस्ट्री फिल्म थी. इसमें रश्मि देसाई ने शीतल का रोल प्ले किया था. ये फिल्म 2004 में आई थी. 

बता दें कि रश्मि देसाई को टीवी पर असली पहचान उतरन से मिली थी. उतरन में रश्मि देसाई ने तपस्या का किरदार निभाया था. इस टीवी सीरियल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई थी. 2015 में इस शो के बंद होने के पहले रश्मि को लोग काफी जानने लगे थे. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस के सीजन 13 में हिस्सा लिया था.

रश्मि ने टीवी पर रावण शो से 2006 में एंट्री ली था और परी हूं मैं में उन्होंने डबल रोल निभाया था. जरा नच के दिखा, झलक दिखला जा और खतरों के खिलाड़ी में भी रश्मि देसाई ने हिस्सा लिया था. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: ‘मुझे यहां आना ही नहीं था’, लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बीच शो पर लौटे सलमान खान का छलका दर्द



Source


Share

Related post

बैक टू बैक 14 फ्लॉप फिल्में, किराया भरने के भी नहीं थे पैसे, एक्टर ने मुश्किल में काटे थे दिन

बैक टू बैक 14 फ्लॉप फिल्में, किराया भरने…

Share Arjun Rampal Career Journey: एक्टर अर्जुन रामपाल आज इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर हैं. उन्होंने बॉलीवुड में जगह…
शाहरुख खान को IIFA में ‘जवान’ के लिए मिला बेस्ट एक्टर का खिताब, 5 अवॉर्ड से नवाजी गई ‘एनिमल’

शाहरुख खान को IIFA में ‘जवान’ के लिए…

Share IIFA Awards 2024: भारतीय सिनेमा के बेहतरी टैलेंट्स को सम्मानित करने के लिए 28 सितंबर को अबू…
शाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ के खास सीन इस खूबसूरत शहर में होंगे शूट, ये है वजह

शाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ के खास सीन…

Share Shah Rukh Khan Upcoming Movie King: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लिए साल 2023 किसी सपने की…