• April 22, 2023

एलन मस्क ने दिया है एक मिलियन का ऑफर, लेकिन करना होगा ये काम

एलन मस्क ने दिया है एक मिलियन का ऑफर, लेकिन करना होगा ये काम
Share

Elon Musk Family: दुनिया के सबसे अमीर इंसानों की सूची में शामिल एलन मस्क इन दिनों कई मामलों को लेकर चर्चा में है. चाहे वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर हो या फिर उनका महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट स्टारशिप और स्टारलिंक. फिलहाल, यहां पर उनके इन दोनों मामलों को लेकर चर्चा नहीं है. दरअसल इस समय उन्होंने अपने परिवार को लेकर एक ओपन ऑफर दिया है, जिसमें उन्होंने एक मिलियन डॉगक्वाइन देने के लिए कहा है.

एक लंबे समय से चर्चा चली आ रही है कि एलन मस्क के पिता दक्षिण अफ्रीका में पन्ना खदान के मालिक हैं और उन्होंने मस्क को फाइनेंसियल हेल्प की है. इस तरह की अफवाहों को तब बल मिला जब उनके पिता एरोल मस्क ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने जाम्बिया में अपने बटे के लिए दक्षिण अफ्रीका से अमेरिका जाने के लिए अंडर द टेबल खदान के पन्ने का इस्तेमाल किया था. हालांकि एलन मस्क कुछ महीनों पहले ट्विटर पर इसको खारिज कर चुके हैं.

एलन मस्क का बड़ा ऑफर

इस पूरे मामले को लेकर एलन मस्क ने अब एक ऑफर रखा है. जिसमें उन्होंने कहा है कि जो भी ये साबित कर देगा कि खदान उनके पिता से संबंधित है उसे एक मिलियन डॉगकोइन का भुगतान किया जाएगा. तो वहीं, डॉगडिजायनर ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट किया है, “एलन मस्क के पास कभी भी पन्ना की खदान नहीं रही. गलत सूचना प्रसारित करने वाले सभी मीडिया आउटलेट्स के लिए 69.420 डॉगकॉइन्स का खुला ऑफर है. मुझे इस चीज का सबूत भेजा और ये ले लो.”

इसको लेकर एलन मस्क भी कहते हैं कि वो खुद एक मिलियन डॉगकॉइन का भुगतान करेंगे. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं इस खदान के अस्तित्व के प्रमाण के लिए एक मिलियन डॉगकॉइन का भुगतान करूंगा. खैर, एक मिलियन डॉगकॉइन 84 हजार डॉलर के बराबर हैं.”

ये भी पढ़ें: SpaceX Starship Explodes: स्पेसएक्स स्टारशिप रॉकेट में ब्लास्ट का मतलब क्या है, अब Starlink के प्रोग्राम का भविष्य अधर में लटक जाएगा?




Source


Share

Related post

“Looks Like CGI, But Is Real”: Elon Musk Shares Stunning Polaris Mission Video

“Looks Like CGI, But Is Real”: Elon Musk…

Share Cape Canavarel, Florida: SpaceX CEO Elon Musk today shared a stunning high-definition video of the Polaris space…
“Please Forgive Me”: Elon Musk After Billionaire Vinod Khosla Demands Apology  For Spreading False Claims

“Please Forgive Me”: Elon Musk After Billionaire Vinod…

Share Prominent Indian-American businessman Vinod Khosla and billionaire Elon Musk had a public war of words over a…
Vivek Ramaswamy takes puppet jibe as Alex Soros hosts Tim Walz at his place | World News – Times of India

Vivek Ramaswamy takes puppet jibe as Alex Soros…

Share Image credit: Alex Soros’s X Republican Vivek Ramaswamy on Wednesday took ‘puppet‘ jibe at Alex Soros as…